सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला और उलझता जा रहा है। बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन संपर्क हो नहीं पा रहा है। बिहार और मुंबई पुलिस दोनों ही अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है।

रिया चक्रवर्ती कथित रूप से शहर में अपने आवास से गायब हैं। रिया के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने रिया की तलाश शुरू कर दी है। दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण कुमार सिंह द्वारा प्राथमिकी में किए गए दावों की जांच के लिए मंगलवार को पटना से 4 सदस्यीय पुलिस दल मुंबई पहुंचा।

बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है। बिहार पुलिस के सूत्र बता रहे हैं कि रिया के एक फ्लैट जहां का पता पुलिस के पास है वहां पहुंची थी, लेकिन रिया नहीं मिली। अब पुलिस दूसरे ठिकानों की जानकारी जुटा रही है।

बिहार पुलिस जारी किया बयान

राजीव नगर पुलिस थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने रिया सहित 6 लोगों पर सप्ताहांत में प्राथमिकी दर्ज कराई और अपनी शिकायत में उन्होंने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर कराई गई एफआईआर के बाद रिया चक्रबर्ती और 5 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ धारा 340, 341, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

बता दें, रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के समय तक उन्हें डेट कर रही थीं। वहीं, दोनों जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, सुशांत का 14 जून को निधन हो गया। अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत को आत्महत्या का मामला बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *