सलमान खान और उनकी फैमिली पर भड़के अभिनव, लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ऐसे में अभिनव ने अपना दुख बयां किया। आइए फीडबाबा के जरिए जानते है आखिर अभिनव क्यों भड़के सलमान खान पर और कौन-सा दुखा है, ऐसा जो उन्होंने अब साझा किया?

अभिनव एक फिल्म डायरेक्टर है और उन्होंने कहा, मेरा अनुभव अलग नहीं है। मैं खुद भी शोषण और बुलिंग का भुक्तभोगी हूं… दबंग मूवी बनाने के 10 साल बाद मेरी कहानी ये है। बता दें, दबंग मूवी 10 सितंबर 2010 रिलीज हुई थी। अभिनव ने कहा दस साल पहले दबंग पार्ट-2 से मैं इसलिए हट गया, क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान से गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी।

अरबाज खान ने डायरेक्टर अभिनव के साथ दोबारा साजिश की। डायरेक्टर अभिनव का दूसरा प्रोजेक्ट, जो कि श्री अष्टिविनियाक फिल्म्स के साथ था, उसमें भी अरबाज ने साजिश की और मिस्टर राज मेहता के साथ व्यक्तिगत रूप से साइन कर लिया था। उसके बाद डायरेक्टर अभिनव को श्री अष्टविनायक फिल्म्स को किया साइनिंग अमाउंट वापस करना पड़ा और वायाकॉम पिक्चर्स में चला गया।

डायरेक्टर अभिनव के साथ खान परिवार का अत्याचार रूका नहीं, अरबाज के बाद उनके साथ सोहेल खान ने डायरेक्टर अभिनव नुकसान पहुंचाया। सोहेल खाने ने अभिनव के तत्कालीन वायाकॉम के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को डराया और अभिनव के प्रोजेक्ट्स को खत्म कर दिया। जिसके बाद अभिनव को 7 करोड़ का साइनिंग अमाउंट वापस करना पड़ा वो भी 90 लाख ब्याज के साथ। अभिनव ने कहा, मैं टूट गया था, लेकिन इसके बाद ही रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मुझे बचाया और फिल्म बेशर्म के लिए एक स्थायी साझेदारी की।

मगर सलमान खान और उनकी फैमिली ने फिल्म की रिलीज को काफी नुकसान पहुंचाया। बता दें, खान फैमिली ने फिल्म के रिलीज होने से पहले अभिनव और उनकी बनाई फिल्म बेशर्म के खिलाफ लगातार नेगेटिव अभियान चलाया था। जब ये नेगेटिव अभियान काफी लोगों तक पहुंचा तो डिस्ट्रिब्यूटर को बेशर्म फिल्म खरीदने से डर लग रहा था और बेशर्म फिल्म को किसी ने खरीदा भी नहीं था। तब रिलायंस एंटरटेनमेंट और अभिनव ने खुद ही फिल्म को रिलीज किया, मगर अभिनव की लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई थी, उनकों कई दिक्कतों का सामना पड़ा। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म के बार में इतने नकारात्मक ट्रोलिंग-प्रचार किए गए थे, लेकिन उनके डर से, बेशर्म ने सिनेमाघरों से हटने से पहले ही 58 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

अभिनव को मारने से लेकर फैमिली को रेप की दी गई थी धमकी

कुछ सालों बाद फिर से अभिनव के सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया। साथ ही अभिनव को जान से मारने की धमकी भी दी गई। इतना ही नहीं अभिनव ने अपने पोस्ट में लिखा, मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की भी धमकी दी गई है। अभिनव और उनके परिवार वालों को इतना नुकसान पहुंचाया गया कि 2017 में मामला तलाक तक पहुंच गया।

पुलिस ने भी नहीं दिया अभिनव का साथ

साल 2017 में अभिनव पुलिस के पास गए और एफआईआर दर्ज कराने के लिए, लेकिन पुलिस ने भी उनकी शिकायत दर्ज करने से से मना कर दिया। पुलिस ने non-cognizable शिकायत दर्ज की। उसके बाद अभिनव को धमकियां लगातार आने लगी तब अभिनव ने पुलिस को सभी नंबरों को ट्रेस करने के लिए मजबूर किया, लेकिन वो सोहेल खान को ट्रेस नहीं कर पाए। अभिनव ने कहा, मेरी शिकायत आज तक ओपन है और मेरे पास अभी भी सभी सबूत हैं।

सुशांत जहां भी है खुश है

अभिनव ने कहा, ये कोई खतरा नहीं है, ये एक खुली चुनौती है। सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मुझे उम्मीद है कि वो जहां भी हैं, खुश हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद को मार डाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: