अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, नौकर ने दी जानकारी, बॉलीवुड में छाई दुुुख की लहर

बॉलीवुड ने अपना एक और अभिनेता खो दिया है, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जीवन लीला को पूरी तरह से समाप्त कर लिया। बता दें, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी नौकर ने पुलिस को दी।

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद खराब रहा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली। उन्होंने बांद्रा स्थित घर में फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। बांद्रा स्थित घर में सुशांत अकेले ही रहते थे। सुशांत की आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस सुशांत सिंह के फ्लैट में पहुंची। जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला, तो उनके दोस्तों ने दरवाज़ा तोड़ दिया और देखा कि वे फांसी के फंदे से लटके हुए थे। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सुशांत के कुछ दोस्त उनके साथ घर में मौजूद थे। बता दें, 34 साल के थे सुशांत।

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस सुशांत सिंह के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले पटना में रहते हैं। पुलिस का दावा है, बीते 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से शिकार थे। उनके आत्महत्या की कोई वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुशांत सिंह को बॉलीवुड के पोटैंशियल सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम पर हर कोई हैरान है।

पीएम मोदी ने जताया दुुुख

अभिनेता सुशांत सिंह के निधन से न सिर्फ टीवी व फिल्मों की दुनिया ही नहीं, बल्कि क्रिकेट से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, सुशांत सिंह राजपूत… एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई मेमोरेबल परफॉर्मेंस को अपने पीछे छोड़ गए। उनकी डेथ से शॉक्ड हूं। मेरी संवेदनाएं उनकी फैमिली और फैंस के साथ हैं। ओम शांति…

छिछोरे मूवी में मचाई थी धूम

उनकी आखिरी रिलीज मूवी छिछोरे थी, जिसने 2019 में स्क्रीन पर धूम मचाई। उन्होंने फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस किया, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉक बस्टर बनकर उभरी। अभिनेता को रिया कपूर के साथ एक रिश्ते में होने की अफवाह थी और इस जोड़े को अक्सर शहर के आसपास देखा जाता था।

सुशांत सिंह राजपूत ने एक टीवी शो के साथ बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि अर्जित की और फिल्मों में सफलता प्राप्त किया। उन्होंने 2012 में काई पो चे से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी है।

%d bloggers like this: